OnePlus ने भारत में Nord CE 2 के लिए OxygenOS 13 F.48 update जारी करना शुरू किया - Here you can learn about : 5S, 7 QC Tools, and 8D for Superior Quality Management etc

24 May, 2023

OnePlus ने भारत में Nord CE 2 के लिए OxygenOS 13 F.48 update जारी करना शुरू किया

 

one plus mobile
Oneplus Nord CE2


OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 2 स्मार्टफोन यूजर्स के लिए OxygenOS 13 F.48 अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। अपडेट मई महीने के लिए सुरक्षा पैच लाता है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि नवीनतम ऑक्सीजनओएस अपडेट फर्मवेयर संस्करण IV2201_11.F.48 के साथ आता है और यह स्मार्टफोन में सिस्टम स्थिरता और सुधार भी लाता है। कंपनी का दावा है कि अपडेट क्विक सेटिंग्स के बैकग्राउंड डिस्प्ले इफेक्ट को भी बेहतर करेगा और यह स्मार्टफोन के ब्राइटनेस कंट्रोल को भी ठीक करता है।

सिस्टम सुरक्षा बढ़ाने के लिए मई 2023 Android सुरक्षा पैच एकीकृत करता है।

• सिस्टम स्थिरता में सुधार करता है।
• त्वरित सेटिंग्स के पृष्ठभूमि प्रदर्शन प्रभाव में सुधार करता है।
• त्वरित सेटिंग्स में स्क्रीन चमक नियंत्रण को प्रभावित करने वाली समस्या का समाधान करता है।
"उन लोगों के लिए जो भारत में हैं, आप Google डायलर खोलकर और *#800# टाइप करके बग सबमिट कर सकते हैं। आपको एक मेनू मिलेगा जो आपको बग सबमिट करने की अनुमति देता है। कृपया ध्यान रखें कि यह विधि फिलहाल भारत में ही उपलब्ध है, "वनप्लस ब्लॉग पोस्ट में पोस्ट किया।
कंपनी अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट कर रही है और पहले कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी का यह भी दावा है कि आने वाले दिनों में यह अपडेट देश के सभी वनप्लस नॉर्ड सीई 2 यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

No comments:

Post a Comment